मुंबई में मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या, सूटकेस में मिला शव - पुलिस ने घंटे भर में ही आरोपी को दबोचा

Redhunt.in 18 October 2018 ENTERAINTMENT 1659
मुंबई में मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या, सूटकेस में मिला शव - पुलिस ने घंटे भर में ही आरोपी को दबोचा मुंबई के मलाड पश्चिम में सूटकेस के अंदर मानसी दीक्षित नाम की एक मॉडल का शव मिला है. पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए घंटे भर में ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया.

मुंबई में मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या.

मुंबई: मुंबई के मलाड पश्चिम में सूटकेस के अंदर मानसी दीक्षित नाम की एक मॉडल का शव मिला है. पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए घंटे भर में ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक लड़की आरोपी से मिलने उसके घर गई थी, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. बाद में उसने शव को सूटकेस में भरकर रास्ते में फेंक दिया. उसे ऐसा करते देखकर कुछ लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई और आरोपी को घंटे भर में ही गिरफ्तार कर लिया. 


पुलिस ने आरोपी पर हत्‍या करने और वारदात के साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें एक बैग के बारे में पता चला. चेक किया तो उसमें एक महिला की डेड बॉडी थी. मामले में हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है और स्टूडेंट है. उसकी उम्र करीब 19 से 20 है. लड़की पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस थी. 


पुलिस के मुताबिक मृतक युवती लड़के के घर गई थी. वहीं उन दोनों में विवाद हुआ, फिर उसने युवती की हत्या कर दी. बाद में उसके शव को सूटकेस में भरकर मालाड पश्चिम में लिंक रोड के पीछे सुनसान रास्ते पर फेंक दिया.

Similar Post You May Like

Donate us


Recent Post