बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि...

Redhunt.in 21 April 2019 LIFESTYLE 688
बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि... बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी कमाई को लेकर कुछ बातें कही हैं...

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर अपने विचार रखते हैं.  कमाल खान (Kamaal R Khan) का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. अक्सर राजनेताओं पर निशाना साधने वाले केआरके (KRK) ने इस बार व्यक्तिगत तौर पर एक ट्वीट किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर अपनी कमाई और बच्चों का जिक्र किया है. उनका इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: "अब मैं कभी भी मरूं मुझे कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि मैं अपने बच्चों के लिए इतना पैसा छोड़कर जाऊंगा कि उन्हें 30 सालों तक कुछ भी करने की जरुरत नहीं होगी. आशा है कि 30 साल बाद वो खुद को संभाल पाएंगे." कमाल खान का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा: "मैं आशा करता हूं कि मेरे बच्चे भी अपने बच्चों का ख्याल मेरी ही तरह रखेंगे. हालांकि, मेरे बच्चे सोचते हैं कि मैंने उन्हें बिगाड़ दिया. वे अपने बच्चो के लिए उतना नहीं कर पाएंगे."

 

Similar Post You May Like

Donate us


Recent Post