गहलोत के मंत्री ने वसुंधरा काे बताया 'तानाशाह', कटारिया के 'बिल में घुसने' की कही बात

Redhunt.in 30 April 2019 POLITICS 567
गहलोत के मंत्री ने वसुंधरा काे बताया 'तानाशाह', कटारिया के 'बिल में घुसने' की कही बात राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे और गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया पर बड़ा दिया.

राजस्थान की गहलोत सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे और गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया पर बड़ा दिया है. खाचरियावास ने वसुंधरा राजे को तानाशाह बताते हुए कहा कि घनश्याम तिवाड़ी ने संघर्ष किया तो गुलाबचंद कटारिया ने उनका साथ नहीं दिया, 'कटारिया बिल में घुस गए'.

 

परिवहन मंत्री खाचरियावास राजधानी के श्यामनगर में भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और तिवाड़ी के समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी कटाक्ष किए. कहा, मनमोहन सिंह बोलते नहीं थे और मोदी काका चुप नहीं होते, मनमोहन सिंह बोलते नहीं थे लेकिन काम करते थे, मोदी बोलते ही बोलते हैं लेकिन कोई काम नहीं किया.

 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अस्तित्व में आई भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ता मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. पार्टी के संस्थापक घनश्याम तिवाड़ी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके समर्थकों और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और शेखावाटी की लोकसभा सीटों पर चुनाव से ठीक पहले तिवाड़ी के समर्थकों का पार्टी से जुड़ना कांग्रेस के लिए फायदे वाला साबित हो सकता है.

Similar Post You May Like

Donate us


Recent Post