पीएम मोदी का वाड्रा पर निशाना, कहा- जेल के दरवाजे तक ले आया, अब अंदर करूंगा

Redhunt.in 08 May 2019 POLITICS 805
पीएम मोदी का वाड्रा पर निशाना, कहा- जेल के दरवाजे तक ले आया, अब अंदर करूंगा पीएम ने कहा आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस की झूठ और धोखे की नीति के कारण देश भर के किसानों को नुकसान उठाना पड़ा है.

 

पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि 23 मई की शाम तक पता चल जाएगा कि देश में कौन अपनी सरकार बनाने जा रहा है, और निश्चित रूप से फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी. पीएम ने कहा आपका ये चौकीदार भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए जुटा हुआ है. जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता उसकी बात दुनिया कैसे सुनेगी. नए भारत की रक्षानीति क्या होगी इसका ज़िक्र कांग्रेस या उनके महामिलावटी साथियों ने अपनी जनसभा में एक भी बार भी नहीं किया है.

 

पीएम ने कहा 2014 से पहले पाकिस्तान आए दिन हमारे सैनिक के साथ बर्बरता करता था, तब कांग्रेस की सरकार सिर्फ बयान देती थी लेकिन अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं. पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए. फिर हमने एयर स्ट्राइक की. जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं.

 

पीएम ने कहा कि देश में कई बड़े हमले करने वाला आतंकी मसूद अज़हर आज ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है. पाकिस्तान भी अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी. क्योंकि उसकी नीयत नहीं थी न ही उसकी नीति साफ थी.

 

पीएम ने कहा आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा.

 

पीएम ने 1984 के सिख दंगों को लेकर कहा कि आपके इस चौकीदार ने सिखों के गुनहगारों को सजा दिलाने का वादा किया था आज उन्हें फांसी और उम्रकैद की सजा मिल रही है लेकिन कांग्रेस अब भी उन्हें ईनाम दे रही है. कांग्रेस ने 84 के दंगों में जिस पर सवाल उठे हों कांग्रेस ने उसे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया.

Similar Post You May Like

Donate us


Recent Post