बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा- समय आने पर कांग्रेस को वाजपेयी की तरह चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

Redhunt.in 05 May 2019 RECENT-POST 603
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा- समय आने पर कांग्रेस को वाजपेयी की तरह चुकानी पड़ेगी भारी कीमत गुना लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए. इसके बाद से ही मायावती कांग्रेस पर हमलावर हैं.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को एक बार फिर से धमकी दी है कि पार्टी ने गुना में जो किया उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. मुरैना में पार्टी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के प्रचार के लिए पहुंचीं मायावती ने कहा कि अब बीजेपी के दिन लद गए हैं. बता दें कि गुना लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए.

 

मायावती ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर बीएसपी प्रत्याशियों को डराया-धमकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गुना लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी को कांग्रेस ने ख़रीद लिया.

 

 

बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश और देश पर ज़्यादातर समय कांग्रेस ने राज किया, लेकिन फिर भी विकास नहीं हो सका. दलित और शोषितों को आरक्षण का जो सही लाभ मिलना चाहिए था, वो कांग्रेस शासन में नहीं मिल पाया. गुना लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के बारे में मायावती बोलीं कि बीएसपी प्रत्याशी को खरीदकर नुकसान पहुंचाया गया.

 

मायावती ने कांग्रेस को चेतावनी दी कि उसने बीएसपी के साथ जो मध्‍य प्रदेश में किया गया आने वाले समय में वह काफी भारी पड़ेगा. इसका ब्याज सहित बदला लिया जाएगा. मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने भी बीएसपी के साथ एक बार धोख़ा किया था तो बीएसपी ने केंद्र में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार गिराई थी. उन्होंने कहा कांग्रेस और बीजेपी ने सभी वर्गों के साथ धोख़ा किया है.

मायावती ने मप्र की कमलनाथ सरकार पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेस ने 10 दिन में किसानों का कर्ज़ माफ करने की बात कही थी लेकिन अभी तक किसी भी किसान का कर्ज़ माफ नहीं हुआ. सिर्फ फाइलों में कर्ज़माफी हुई. ना रोजगार दिया, ना महंगाई भत्ता दिया. कांग्रेस पार्टी अब कभी मप्र और केंद्र में सत्ता में नहीं आ सकती.

 

Similar Post You May Like

    didn't find anything similar

Donate us


Recent Post