रोडशो के दौरान CM केजरीवाल को मारा थप्पड़, AAP ने बताई बीजेपी की साजिश

Redhunt.in 05 May 2019 RECENT-POST 832
रोडशो के दौरान CM केजरीवाल को मारा थप्पड़, AAP ने बताई बीजेपी की साजिश दिल्ली के मोतीनगर में एक रोड शो के दौरान एक शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया.

दिल्ली के मोतीनगर में एक रोड शो के दौरान एक शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अरविंद केजरीवाल मोतीनगर स्थित कर्मपुरा इलाके में रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

 

केजरीवाल जब रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स आया और उसने दिल्ली के सीएम को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद केजरीवाल गिर गए. केजरीवाल को उनके बगल खड़े आम आदमी पार्टी नेता बृजेश  गोयल ने संभाला.

 

केजरीवाल यहां बृजेश गोयल के लिए प्रचार करने आये थे.  सीएम को थप्पड़ मारने वाले का शख्स सुरेश बताया जा रहा है जो दिल्ली के ही कैलाश पार्क का निवासी है. पुलिस ने बताया कि सुरेश को हिरासत में ले लिया गया और मोती नगर थाने में उससे पूछताछ हुई. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि आरोपी सुरेश कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का काम करता है.

 

इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसके लिए सीधे तौर पर मोदी और अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया है. सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके. अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.'

 

 

Similar Post You May Like

    didn't find anything similar

Donate us


Recent Post