#CHETOT: Willian Pays Tribute To Jose Mourinho

Read this news in english on redhunt.org

चेल्सी विंगर, विलियन, ने टॉटनहम हॉट्सपुर के प्रबंधक, जोस मोरिन्हो को स्टैमफोर्ड ब्रिज में मोरिन्हो के समय के दौरान उनके संबंधों को मान्यता देने के लिए श्रद्धांजलि दी है।

विलियन के अनुसार, मोरिन्हो के साथ उनका संबंध, विशेष ’था, यह कहते हुए कि 57 वर्षीय व्यक्ति हमेशा उसे चुनौती देगा जब उसने गलतियाँ कीं और जब उसने अच्छा खेला तो उसकी प्रशंसा की।

मोरिन्हो, जिन्होंने डोनेट्स्क से चेल्सी के लिए विलियन पर हस्ताक्षर किए, 2016-2015 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ब्लूज छोड़ने से पहले 2013-2015 से वेस्ट लंदन क्लब में ब्राजील के कोच थे।

चेल्सी के प्रीमियर लीग से आगे शनिवार दोपहर को टोटेनहम के साथ टकराव के लिए खिलाड़ियों के ट्रिब्यून के लिए अपने कॉलम में लिखना, विलियन ने कहा: “मोरिन्हो मेरे साथ काम करने वाले सबसे अच्छे प्रबंधकों में से एक है”।

“हम दोनों चेल्सी में अपने समय के दौरान एक विशेष संबंध था। “वह मुझसे बहुत माँगता है, और कभी-कभी हमारा झगड़ा होता है, लेकिन यह सामान्य है।

“मोरिन्हो मुझे चुनौती देगा और मेरी गलतियों का उल्लेख करेगा, लेकिन जब मैंने विपक्ष के खिलाफ अच्छा खेला था, he would say: ‘today you killed it.’

“मुझे मोरिन्हो की प्रबंधकीय तकनीक पसंद थी, जिस तरह से उन्होंने प्रशिक्षण किया, बैठकों में बात की, और इसी तरह, मैंने वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में उनसे बहुत कुछ सीखा।

“पांच साल पहले चेल्सी के जाने के बाद भी मोरिन्हो और मैं अब भी दोस्त हैं। हम अभी भी पाठ संदेश भेजते हैं। ”

Twitter trends on #chetot

One thought on “#CHETOT: Willian Pays Tribute To Jose Mourinho

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.